• Home »
  • अपराध »
  • सीएम योगी आदित्यनाथ के फोटो से छेड़छाड़: फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने पर युवक अरेस्ट

सीएम योगी आदित्यनाथ के फोटो से छेड़छाड़: फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने पर युवक अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा : यहाँ के दनकौर कस्बे में एक जन सुविधा केंद्र के संचालक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की अश्लील फोटो बनाकर अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट दी और उसपर आपत्तिजनक बातें लिखीं। यह पता चलते ही दनकौर में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। कार्यकर्ता तुरंत मामले की शिकायत करने दनकौर कोतवाली पहुंचे व केस दर्ज कराया। दनकौर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। उसकी पहचान दनकौर के राहत खान के रूप में हुई है।
rahat khan
हिन्दू युवा वाहिनी दनकौर क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष नवीन शर्मा और उनके कार्यकर्ताओं का आरोप है कि दनकौर कस्बे के झाझर रोड पर राहत खान नामक युवक जनसुविधा केंद्र चलाता है। उसने फेसबुक अकाउंट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री की अश्लील फोटो बनाकर डाल दी व आपत्तिजनक बातें लिखीं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने किसी अश्लील वीडियो से छेड़छाड़ कर फोटो निकाली है। उसमें सीएम का फोटो एडिट कर लगा दिया है। उसने कई अश्लील फोटो बनाकर अपने वॉल पर पोस्ट रखा है। दनकौर कोतवाली प्रभारी राजपाल तोमर ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। —-शफी मोहम्मद सैफी GRENONEWS.COM

style="display:block"
data-ad-format="autorelaxed"
data-ad-client="ca-pub-3055674385226441"
data-ad-slot="5122354155">