• Home »
  • अपराध »
  • युवक की गोली मारकर हत्या, कार के अंदर मिला शव

युवक की गोली मारकर हत्या, कार के अंदर मिला शव

ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में कार सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । बताया जा रहा है युवक ने दो साल पहले एमबीए की पढ़ाई आइआइएमटी कॉलेज से पूरी की थी। युवक का शव भी आइआइएमटी कॉलेज के निकट उसकी कार के अंदर मिला है। युवक अपने पिता का इकलौता बेटा था, उसकी दो छोटी बहने है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
MASTER copy
मूल रूप से सिरसा-रामपुर गांव का रहने वाला 23 वर्षीय अमित भाटी आज दोपहर कोलोरा अल्टीस कार लेकर घर से निकला था। इसके बाद उसका मोबाइल फोन स्विच आॅफ हो गया। देर शाम साढ़े सात बजे आइआइएमटी कॉलेज के गार्ड ने पुलिस को सूचना दी कि कॉलेज के समीप कार के अंदर एक युवक का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि युवक की हत्या गोली मारकर की गई है। युवक को कुल पांच गोली मारी गई है। जिसमें से तीन पेट में, एक गर्दन में व एक गोली माथे पर लगी है। ऐसे में अंदेशा है कि हत्या करने के इरादे से अमित को गोली सटाकर मारी गई है। शव को मकसद लगाने के मकसद से आरोपी कॉलेज के समीप सूनसान इलाके में छोड़ कर फरार हुए है। पुलिस की जांच के दौरान अमित का मोबाइल शव मिलने से छह घंटे पहले स्विच आॅफ हुआ है। उसकी आखिरी लोकेशन ईकोटेक तीन में मिली है। आशंका है कि वही हत्या कर शव को नॉलेज पार्क में कार के अंदर छोड़ा गया है। अमित को शादी दो साल पहले हुई थी। उसका एक छोटा बेटा भी है। अमित के परिवार को मोटा मुआवजा भी मिला था। उसकी मौत के बाद अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई थी।

सीओ प्रथम अरुण कुमार ने बताया मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान पता चला है कि हत्या छह से सात घंटे पहले की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो जाएगी। जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।
GRENONEWS.COM