• Home »
  • राजनीति »
  • कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर फूटा एबीवीपी का गुस्सा, फूंका पाकिस्तान का पुतला

कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर फूटा एबीवीपी का गुस्सा, फूंका पाकिस्तान का पुतला

ग्रेटर नोएडा : पाकिस्तानी सेना द्वारा कथित ‘जासूसी’ के आरोप में भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को मौत की सजा सुनाए जाने से नाराज विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस दौरान उन्होंने पकिस्तान व वहां के पीएम नवाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी की।
abvp
भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को मौत की सजा सुनाए जाने का विरोध देश के विभिन्न राज्यों में तेज हो गया है। इसी क्रम में आज ग्रेटर नोएडा में भी पाकिस्तान के खिलाफ विधार्थी परिषद के छात्रों का गुस्सा फुट गया। आज दोपहर एबीवीपी के छात्रों ने परीचौक पर पाकिस्तान, नवाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया।

इस दौरान एबीवीपी के नगर सह मंत्री सौरभ भाटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जाधव को भारत लाने की मांग की। साथ ही कहा कि अगर जाधव को पाकिस्तान रिहा नहीं करता या भारत को नहीं सौंपता तो भारत में रहने वाले सभी पाकिस्तानियों व उनके शरणार्थियों को भारत से निकाल बाहर किया जाये। अगर इन्हें बाहर नहीं किया जाता तो एबीवीपी के छात्र और भी उग्र आंदोलन करेंगे।

इस मौके पर चेतन वशिष्ठ, अभय, अभिषेक भाटी, कारन नागर, सौरभ प्रधान, केशव बक्शी, क्षितिज शर्मा, अभिनव पराशर, हेम सिंह राजपूत आदि मौजूद रहे।