• Home »
  • शिक्षा »
  • रोमांटिक अंदाज़ में आलिया भट्ट और वरुण धवन ने किया “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” का प्रमोशन

रोमांटिक अंदाज़ में आलिया भट्ट और वरुण धवन ने किया “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” का प्रमोशन

ग्रेटर नोएडा : आज जी.एल. बजाज संस्थान में उत्साह कामा हौल था ये मौका था जब वरूण धवन और आलिया भट्ट अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुलहनिया के प्रचार हेतु जी. एल. बजाज में पहुँचे थे। ठीक 11 बजे वरूण धवन और आलिया भट्ट ने जी.एल. बजाज संस्थान में प्रवेश किया और आलिया भट्ट नीली टाॅप में सजी हुई तथा वरूण धवन आंखो पर काला चश्मा लगाये हुए जैसे ही गाडी से उतरे चारो तरफ तालियो की गडगडाहट गूंज उठी। चेहरे पे वरूण व आलिया के मास्क पहने हुए छात्रो ने उनका स्वागत किया तो आलिया और वरूण के चहेरे खिल उठे।
ABADRINATH KI DULHANIYA
वरूण ने रूक कर छात्रो के साथ सेल्फी ली। तो वहीं आलिया ने छात्रो से कहा कि वो उनके खूबसूरत चहेरे देखना चाहती है। इसके बाद संस्थान के चैयरमेन पंकजअग्रवाल ने वरूण और आलिया का स्वागत कि या तो वही संस्थान के छात्र अतुल तथा छात्रा शिल्पी कुमारी ने वरूण और आलिया ने अपने हाथो से बाना ये हुए स्कैच देकर उन्हे खुशी से सराबोर कर दिया।
इसके बाद वरूण और आलिया स्टेज पर पहुँचे और छात्रो को खुशी से नाचने को मजबूर कर दिया।वरूण धवन ने बद्रीनाथ की दुलहनिया के थीम सांग के साथ स्टेज पर एन्ट्री की। जिसके बाद आलिया ने भी नृत्य में उनका साथ दिया। जी. एल. बजाज के छात्रो ने भी बद्रीनाथ की दुलहनिया के गाने पर एक नृत्य पेश किया जिसे वरूण तथा आलिया ने बेहद सराहा। वरूण धवन ने कहा कि दिल्ली, नौएडा में एक अलग सी एन्र्जी है जो उन्हें जी. एल. बजाज संस्थान में देखने को मिल रही है।
badrinath ki dukhaniya
उन्होने कहा कि वह बार-बार जी. एल. बजाज संस्थान आना चाहेगें। आलिया भट्ट ने कहा कि संस्थान में उनके प्रति प्यार देखकर वह बहुत उत्साहित है। आलिया और वरूण ने छात्रो से कहा कि वह बद्रीनाथ की दुलहनिया फिल्म को अपने परिवार के साथ जरूर देखें। संस्थान की तरफ से वाईस चैयरमेन श्री पंकज अग्रवाल तथा उनके पुत्र कार्तिकेय अग्रवाल ने वरूण व आलिया को प्रतीक चिन्ह दिया तथा श्री पंकजअग्रवाल ने कहा कि जी. एल. बजाज संस्थान यह कामना करता है कि बद्रीनाथ की दुलहनि या फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ के क्लब में पहुँचे।