• Home »
  • शिक्षा »
  • लायड फार्मा कॉलेज में आल इंडिया जॉब फेस्ट का समापन

लायड फार्मा कॉलेज में आल इंडिया जॉब फेस्ट का समापन

ग्रेटर नोएडा : यहाँ के लॉयड फार्मा कॉलेज में ऑलइंडिया जॉब फेस्ट का समापन हुआ। र्यक्रम का समापन मुख्य अतिथि ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ़ इंडिया जी एन सिंह ने किया। लेज के प्रेजिडेंट मनोहर थेरानी और फार्मा डायरेक्टर वंदना भी उपस्तिथ थे। इस फेस्ट में 3० फार्मा कम्पनी आयी जिसमे 80 कॉलेज ने भाग लिया। पूरे भारत से 800 विद्यार्थियों ने जॉब फेस्ट में भाग लिया। 255 विद्यार्थियों का प्लेसमेंट हुआ।
job fair in lyod

हाईएस्ट पैकेज पचास हजार महीने गया। मल्टीनेशनल कम्पनियों के अधिकारी भो उपस्तिथ थे। प्रेजिडेंट मनोहर ठरनि ने कहा की हमारा उद्देश्य है की हर साल हम इस तरह के जॉब फेस्ट का आयोजन करे और भारत के ज्यादा से ज्यादा फार्मा विद्यार्थियों को रोजगार मिल सके। लायड में एक जॉब सेण्टर बनाने के लिए कई कंपनियों से सहयोग भी लिया जा रहा है। फार्मा के क्षेत्र में रोजगार की बहोत सी संभावनाएं हैं। दिन प्रतिदिन बहुत सी नई कंपनियां इस क्षेत्र में उतर रही हैं। भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में फार्मा क्षेत्र का विकास हो रहा है।

डायरेक्टर वंदना ने कहा की फार्मा खेत्र की आवश्यकता समाज को हमेशा रहेगी। यह कभी फ़ैल न होने वाला क्षेत्र है इसलिए ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थी इस कोर्स में दाखिला ले रहे हैं। फार्मा के विद्यार्थी रोजगार के साथ साथ समाज की भी सेवा करते हैं। न्होंने कहा की हम अगले साल इंटरनेशनल जॉब फेस्ट का प्लान कर रहे हैं।