• Home »
  • अपराध »
  • ग्रेटर नोएडा में कार लूटेरों का बोलबाला : कारोबारी को गोली मारकर लूटी MARUTI RITZ : चालक को अगवा कर लूटी ZEN EISTELO

ग्रेटर नोएडा में कार लूटेरों का बोलबाला : कारोबारी को गोली मारकर लूटी MARUTI RITZ : चालक को अगवा कर लूटी ZEN EISTELO

ग्रेटर नोएडा : शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बीती रात बदमाशों ने कासना कोतवाली क्षेत्र और दादरी कोतवाली क्षेत्र में कार लूट की वारदात को अंजाम दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात लगभग 10 बजे कारोबारी बॉबी गुप्ता अल्फा कमर्शियल बेल्ट से अपनी मारुती रिट्ज कार से गुजर रहे थे। डोमिनो पिज़्ज़ा गोल चक्कर पर कार सवार 3 बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। फिर तमंचा दिखाकर उनकी चाभी छीनने लगे। जब बॉबी ने इसका विरोध किया तब बदमाश ने उनपर फायरिंग कर दी जो उनके पैर में जा लगी। बदमाश बॉबी को कार से बाहर निकालकर उनकी कार लूटकर फरार हो गए। बॉबी को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरी घटना दादरी क्षेत्र की है। सेक्टर म्यू में शशि वर्मा रहती हैं। बीती रात 9 उनका चालक कृपाराम उनकी कार जेन एस्टिलो लेकर अंसल हाऊसिंग बोड़ाकी से गुजर रहा था। तभी चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और हथियार की नोंक अर उसी की कार में अगवा कर ले गए। इस दौरान बदमाशों ने कृपाराम से मार-पीट भी की। जारचा इलाके के खटाना दादादूपुर नहर के समीप बदमाशों ने कृपाराम को कार से नीचे फ़ेंक दिया और कार लूट कर फरार हो गए। राहगीर के मदद से कृपाराम ने खुद को रस्सी से मुक्त किया और लूट की जानकारी अपनी साहसी वर्मा को दी। पीड़ित का कहना है इस दौरान उसने कई बार डायल 100 पर कॉल किया लेकिन उन्हें कोई रेस्पॉन्स नहीं मिला। शहर में पिछले 1 सप्ताह में कार लूट की 4 बारातें हो चुकी हैं। जाहिर हैं बदमाशों का बोलबाला बढ़ गया है।