• Home »
  • UP ELECTION 2017 »
  • करप्शन फ्री इण्डिया संगठन ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती मनाई

करप्शन फ्री इण्डिया संगठन ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती मनाई

ग्रेटर नोएडा : सोमवार को दनकौर स्थित करप्शन फ्री इंडिया सोमवार को दनकौर स्थित करप्शन फ्री इंडिया संगठन के सोमवार को दनकौर स्थित करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कैंप कार्यालय के नजदीक प्राथमिक विद्यालय में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर के नेतृत्व में भारत माँ के अमर सपूत सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई गयी।
SUBHASH JAYANTI
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिलाध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर ने बताया कि आज भारत माता के अमर सपूत सुभाष चंद्र बोस की जयंती दनकौर स्थित कैंप कार्यालय पर मनायी गई ।संगठन के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं चढ़ाकर उनको शत शत नमन किया। दिनेश नागर ने बताया कि सुभाष चंद्र बोस ने हमारे देश को आजाद कराने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। उन्होंने सच्चे देश भक्त बन कर अपने प्राणों की बाजी देश को आजाद कराने में लगा दी। दिनेश नागर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम को भी सच्चे देशभक्त सुभाष चंद्र बोस से प्रेरणा लेकर अपने देश से भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहना चाहिए ।इस दौरान संगठन के सभी कार्यकर्ताओं ने देश से भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की शपथ ली ।इस दौरान संदीप फौजी ,मोहित नागर ,सौरभ नागर, अभिषेक सिंह ,दीपक कुमार, राजू फौजी ,रोहित कुमार ,मनीष ,विकास, सोनू आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। के सोमवार को दनकौर स्थित करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कैंप कार्यालय के नजदीक प्राथमिक विद्यालय में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर के नेतृत्व में भारत माँ के अमर सपूत सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई गयी।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिलाध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर ने बताया कि आज भारत माता के अमर सपूत सुभाष चंद्र बोस की जयंती दनकौर स्थित कैंप कार्यालय पर मनायी गई ।संगठन के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं चढ़ाकर उनको शत शत नमन किया। दिनेश नागर ने बताया कि सुभाष चंद्र बोस ने हमारे देश को आजाद कराने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। उन्होंने सच्चे देश भक्त बन कर अपने प्राणों की बाजी देश को आजाद कराने में लगा दी। दिनेश नागर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम को भी सच्चे देशभक्त सुभाष चंद्र बोस से प्रेरणा लेकर अपने देश से भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहना चाहिए ।इस दौरान संगठन के सभी कार्यकर्ताओं ने देश से भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की शपथ ली ।इस दौरान संदीप फौजी ,मोहित नागर ,सौरभ नागर, अभिषेक सिंह ,दीपक कुमार, राजू फौजी ,रोहित कुमार ,मनीष ,विकास, सोनू आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Sharing is caring!