• Home »
  • अपराध »
  • इनसे बचे : बोर्ड परीक्षा पास कराने का झांसा देने वाले दलाल हैं सक्रिय

इनसे बचे : बोर्ड परीक्षा पास कराने का झांसा देने वाले दलाल हैं सक्रिय

जेवर । कस्बे की एक महिला ने रबूपुरा के दो नामजद लोगो पर छात्रो के इन्टर मीडियट के प्राईवेट फार्म भरवाने व पास कराने का झांसा देकर धोखाधड़ी से धन हड़पने का आरोप लगा उपजिलाधिकारी जेवर को शिकायत पत्र दिया है।

मोहल्ला बनी ईसराईल जेवर निवासी कृष्णा शर्मा के पुत्र पुष्पेनदर कुमार व पुत्री कुमारी खुशबू समेत एक दर्जन छात्रो के अभिभावको से प्राईवेट फार्म इन्टरमीडियट के भरवाने व अच्छे अंको से यु पी बोर्ड से पास कराने के नाम पर प्रत्येक छात्र नाम से परिजनो से बीस बीस हजार रुपये आठ माह पूर्व रबूपुरा कस्बे के दो नामजद दलाल किस्म के लोगो ने लिये थे।

यु पी बोर्ड की परीक्षा नजदीक आते ही छात्रो के अभिभावको ने जब उक्त लोगो से प्रवेश पत्र मांगे तो भरे गये फार्म निरस्त होने का बहाना बताकर दिये गये रूपये को हड़पना चाहते है उधर छात्रो को प्रवेश पत्र नही मिलने से उनकी एक वर्ष की पढ़ाई पर ग्रहण लग गया है जिससे दर्जनो छात्र छात्रा इस बार बोर्ड की परीक्षा नही दे पायेगी।

इस मामले मे उपजिलाधिकारी जेवर विवेक कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच कर छात्र छात्राओ के जीवन से खिलवाड़ करने वाले दोषीयो के खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी ।