• Home »
  • राजनीति »
  • ’’खेरली मोड से शुरू होगी जेवर के विकास की शुरूआत’’ : धीरेन्द्र सिंह

’’खेरली मोड से शुरू होगी जेवर के विकास की शुरूआत’’ : धीरेन्द्र सिंह

दनकौर : “खेरली मोड से शुरू होगी जेवर के विकास की शुरूआत” ज्ञात रहे कि विगत वर्षों से खेरली मोड, जोकि मा0 पूर्व विधायक जी का आवासी क्षेत्र भी है, से सिकन्द्राबाद जाने वाले मार्ग पर भीषण जल भराव और कीचड के चलते लोगों का जीना दुश्वार हो रहा है।
cleaning
यह रास्ता दिल्ली और नोएडा से कई जनपदों को जोडने वाला रास्ता है, यहां आये दिन सडक की दुर्दशा से यात्री और क्षेत्रीय जनता त्रस्त है। आज दिनांक 14 मार्च 2017 को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी श्री दीपक अग्रवाल से वार्ता की और 01 सप्ताह के अंदर इस मार्ग को गडढा मुक्त किये जाने की अपेक्षा की।

महाप्रबधंक परियोजना ग्रेटर नोएडा के निर्देश पर अधिशासी अभियंता की टीम ने खेरली मोड का दौरा कर, एक दो दिन में ही कार्य प्रारम्भ किये जाने का आश्वासन दिया है।

वहीं यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य प्रशासनकि अधिकारी डा0 अरूणवीर सिंह से मुलाकात कर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जेवर को जाम मुक्त किये जाने, प्राधिकरण की तरफ से कन्या महाविधालय बनाये जाने हेतु जल्द से जल्द बोर्ड मीटिंग में प्रस्ताव पास कराकर कार्य प्रारम्भ कराये जाने की अपेक्षा की है। साथ ही यमुना प्राधिकरण में परियोजनाओं से सम्बन्धित अधिकारियों से स्पष्ट लहजे में कहा है कि ’’एक सप्ताह के अंदर रबूपुरा होते हुए ग्रेटर नोएडा से जेवर को जोडने वाले मिर्जापुर रोड, रूस्तमपुर मार्ग व रबूपुरा से पारसौल मार्ग के निर्माण तथा रबूपुरा के आस-पास जल निकासी के प्रावाधान हेतु निर्देशित किया।’’

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ’’क्षेत्र की जनता अपनी समस्या और विकास के कामों की सूची व्हाटसएप्प अथवा ईमेल के माध्यम से या मिलकर उपलब्ध कर दें, जिससे कि किये गये वादों को अमलीजामा पहनाया जा सके व जेवर क्षेत्र को प्रगति के पथ पर अग्रसर किया जा सके।’’
नोटः-प्रेस विज्ञप्ति लिखे जाने तक प्राधिकरण द्वारा कार्य प्रारम्भ करा दिया गया है।