• Home »
  • नोएडा/ग्रेनो »
  • प्रशांत की प्रभु कृष्णा पर आपत्तिजनक ट्वीट पर बढ़ा बवाल : ग्रेनो में फूंका पुतला तो नोएडा में …

प्रशांत की प्रभु कृष्णा पर आपत्तिजनक ट्वीट पर बढ़ा बवाल : ग्रेनो में फूंका पुतला तो नोएडा में …

ग्रेटर नोएडा : सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता व आप के पूर्व नेता प्रशांत भूषण द्वारा प्रभु श्री कृष्ण पर अपमानजनक ट्वीट किया था जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया है। आज प्रशांत के खिलाफ प्रदर्शन और उनके पुतला फूंकने का दौर चलता रहा।

फोटो : ग्रेटर नोएडा के परीचौक पर प्रशांत भूषण का पूतला फूंकते विश्व हिन्दू महासंघ के कार्यकता।

फोटो : ग्रेटर नोएडा के परीचौक पर प्रशांत भूषण का पूतला फूंकते विश्व हिन्दू महासंघ के कार्यकता।


नोएडा सेक्टर-14 के बी-16 स्थित उनकेआवास पर प्रदर्शनकारियों ने स्याही फेंक कर विरोध जताया है। उधर, विश्व हिंदू महासंघ भी प्रशांत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महासंघ के कार्यकर्ताओं ने शहर के परीचौक पर प्रशांत भूषण का पुतला फूंक कर विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने प्रशांत के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बता दें, प्रशांत भूषण ने योगी सरकार द्वारा बनाई गई एंटी रोमियो स्क्वाॅयड की आलोचना करते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमे उन्होंने लिखा , रोमियो सिर्फ एक महिला से प्यार करता था, जबकि कृष्णा प्रसिद्ध ईव टीजर थे। आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि वह एंटी कृष्ण स्क्वॉयड बना सकें। विश्व हिंदू महासंघ गौतमबुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष ओमकार भाटी ने कहा है कि प्रशांत भूषण ने हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाई है। उनका एडवोकेट का लाइसेंस रद्द किया जाना चाहिए।

फोटो : प्रशांत भूषण के आवास के बाहर लगे नेम प्लेट पर प्रदर्शनकारियों ने काली स्याही फ़ेंकी ।

फोटो : प्रशांत भूषण के आवास के बाहर लगे नेम प्लेट पर प्रदर्शनकारियों ने काली स्याही फ़ेंकी ।


इसके विरोध में प्रशांत भूषण के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है। मामला बढ़ता देख प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा है कि उनके ट्वीट का गलत मतलब निकाला जा रहा है। मैंने एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर केवल अपनी राय रखी है। धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। देश भर में प्रशांत भूषण का विरोध तेज हो गया है। मथुरा में भी उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर पुतला फूंका गया है।