• Home »
  • खेल »
  • रोमांचक मैच में प्रेस क्लब ने प्राधिकरण को पांच रन से हराया : प्राधिकरण के स्थापना दिवस पर खेला गया मैच : नवीन भाटी मैन ऑफ द मैच

रोमांचक मैच में प्रेस क्लब ने प्राधिकरण को पांच रन से हराया : प्राधिकरण के स्थापना दिवस पर खेला गया मैच : नवीन भाटी मैन ऑफ द मैच

ग्रेटर नोएडा : शहीद विजय सिंह पथिक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब और प्राधिकरण के बीच टी-20 मैच खेला गया। प्राधिकरण के 26वें स्थापना दिवस पर यह मैच खेला गया। रोमांचक मैच में ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने रोमांचक मैच में प्राधिकरण को पांच रनों से हराया है। ऑलराउंडर खेल का प्रदर्शन करने वाले नवीन भाटी को मैन ऑफ दा मैच चुना गया।

फोटो : विजेता प्रेस क्लब की टीम के सदस्य ट्रॉफी के साथ फोटो सेशन कराते हुए।

फोटो : विजेता प्रेस क्लब की टीम के सदस्य ट्रॉफी के साथ फोटो सेशन कराते हुए।


शनिवार की सुबह टॉस जीतकर ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम की शुरूआत खराब रही। सलामी बल्लेबाजी रवि और योगेन्द्र कटियार पहले ओवर में ही पवेलियन लौट गए। अनिल शर्मा भी ज्यादा योगदान नहीं दे सके और 11 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद नवीन भाटी और आशीष नागर ने ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब की पारी को संवारने का प्रयास किया। आशीष नागर ने 15 गेंदों पर 20 रन और नवीन भाटी ने 12 गेंदों पर 18 रन की पारी खेली। इन दोनों के आउट होने के बाद प्रेस क्लब की पूरी टीम 20वें ओवर में 97 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। प्राधिकरण गेंदबाज वैभव नागर ने चार ओवर में 19 रन देकर दो और सचिन ने दो ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्राधिकरण की टीम की शुरूआत अच्छी रही। पहले दो ओवर में टीम का स्कोर 20 रन से ऊपर पहुंच गया था। तीसरे ओवर में नवीन भाटी ने अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई। उसके बाद प्राधिकरण की टीम ने संभलकर खेला। स्कोर 15वें ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 83 रन पर पहुंच गया। यहां से ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के गेंदबाजों ने शानदार वापसी की। नवीन भाटी ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब की तरफ मोड़ दिया। भूपेश ने आखिरी विकेट लेकर जीत पर मोहर लगा दी। 18वें ओवर में 92 रन के स्कोर पर प्राधिकरण की टीम को ऑल आउट हो गई। रोमांचक मैच में ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने पांच रनों से जीत दर्ज की।
फोटो : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण  एसीईओ कृष्ण कुमार विजेता टीम ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब को ट्रॉफी प्रदान करते हुए।

फोटो : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एसीईओ कृष्ण कुमार विजेता टीम ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब को ट्रॉफी प्रदान करते हुए।

प्राधिकरण की तरफ से सुंदर कसाना ने 20 गेंदों पर 23 रन और अंबा प्रसाद ने 15 गेंदों पर 20 रनों की पारी खेली। ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब की तरफ से नवीन भाटी ने चार ओवर में 21 रन देकर चार विकेट और प्रवीण विक्रम सिंह ने चार ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लेकर जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। नवीन भाटी को मैन ऑफ दा मैच चुना गया। चाचा हिन्दुस्तानी और एसीईओ केके सिहं ने नवीन भाटी को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

फोटो : ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज नवीन भाटी को मैन ऑफ़ द मैच  के ख़िताब से नवाजा गया।

फोटो : ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज नवीन भाटी को मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया।

वहीं 20 रन और एक विकेट लेने वाले आशीष नागर को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब दिया गया। प्राधिकरण के बल्लेबाज सुंदर कसाना को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का खिताब दिया गया है। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी केके सिंह ने विजेता टीम को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया। वहीं मैच के बीच में प्राधिकरण के 26वें स्थापना दिवस पर 26 किलोग्राम का केक काटा गया।
cake copy

इस मौके पर एसीईओ कृष्ण कुमार, जीएम प्लानिंग लीनू सहगल,ओएसडी के.के. सिंह, सीनियर प्रबंधक योगेंद्र सिन्हा, आनंद मोहन सिंह, राजेंद्र भाटी, खजान सिंह, निमिषा शर्मा, पी.पी. मिश्रा, मीडियाकर्मी आदि मौजूद रहे।

फोटो : उपविजेता ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम के सदस्य फोटो सेशन कराते हुए।

फोटो : उपविजेता ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम के सदस्य फोटो सेशन कराते हुए।

Sharing is caring!