• Home »
  • अपराध »
  • जमीनी विवाद में भतीजे बने दुश्मन, सगे चाचा को गोली मारी , हालत नाजुक

जमीनी विवाद में भतीजे बने दुश्मन, सगे चाचा को गोली मारी , हालत नाजुक

ग्रेटर नोएडा : ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र में अर्थ गोलचक्कर के समीप मोटरसाइकिल सवार युवकों ने वेल्डर को गोली मार दी। आरोप है कि जमीनी विवाद में व्यक्ति को गोली मारी गई है। मामले में पीड़ित के बेटे ने अपने ताऊ के बेटे जिशान व इमरान के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गाजियाबाद के डासना इलाके का रहने वाला अकबर अली ग्रेटर नोएडा वेस्ट में चल रही अर्थ की निर्माणाधीन साइट पर वे¨ल्डग का काम करता है। उसका अपने भाई से जमीनी विवाद चल रहा है। इस संबंध में 29 जनवरी की रात गाजियाबाद में पंचायत थी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट से काम समाप्त करने के बाद अकबर साइड से गाजियाबाद जाने के लिए निकला था। आरोप है कि इसी दौरान उसके भाई के बेटे जिशान व इमरान ने उसको पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही अकबर लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा। आसपास के लोगों की मदद से उसे पास के ही बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे एम्स के लिए रेफर कर दिया है। वहां उसका उपचार चल रहा है। मामले में अकबर के बेटे ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

इस मामले में एसएचओ ईकोटेक – 3 अवधेश अवस्थी ने बताया वेल्डर के बेटे ने आरोप लगाया है कि जमीनी विवाद में उसके पिता को गोली मारी गई है। कुछ लोग उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते है। जमीन का मामला गाजियाबाद का है। गोली लगने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Sharing is caring!