• Home »
  • स्वास्थ »
  • नववर्ष पर आईटीएस डेंटल कालेज का मरीजों को तोहफा

नववर्ष पर आईटीएस डेंटल कालेज का मरीजों को तोहफा

ग्रेटर नोएडा : आई.टी.एस.डेन्टल कालेज ने मरीजों के लिए सायं 04 बजे से 07 बजे तक दांतो के ईलाज हेतु समय और बढा दिया है यह सुविधा संस्थान द्वारा 2 जनवरी 2017 से शुरू की गयी है।
its dental
इस संबध में संस्थान के निदेशक डा. अनमोल एस. काल्हा ने बताया कि वैसे तो संस्थान में ग्रेटर नोएडा एवं आस-पास से लगभग 500 मरीज प्रतिदिन आते है लेकिन इस क्षेत्र में ज्यादातर आबादी छात्रो, संस्थानो तथा कम्पनियों में काम करने वालो की है। संस्थान के द्वारा किये गये सर्वे मे यह पाया गया कि ऐसे लोग समयााभाव के कारण कम पैसे में अपना उचित ईलाज नही करा पाते। ऐेसे मरीजों के लिए संस्थान में कार्यरत अनुभवी चिकित्सको द्वारा अन्य प्राईवेट क्लीनिक की तुलना में काफी कम पैसे में विश्वसनीय ईलाज हेतु सायः को अस्पताल खोलने का निर्णय लिया गया है।
डा. काल्हा ने आगे बताया कि मरीजों का कीमती समय बचाने हेतु उन्हे दूरभाष के माध्यम से उनके जरूरत के हिसाब से चिकित्सको से ईलाज हेतु मिलने का समय पहले से निर्धारित किया जा सकता है।
इस अवसर पर आई.टी.एस . द एजुकेशन ग्रुप के अध्यक्ष डा. आर. पी. चड्ढा ने संस्थान की इस पहल के लिए संस्थान में कार्यरत सभी चिकित्सको को बंधाई देते हुए उम्मीद जताई इस प्रयास से दांतो के मरीजों को काफी फायदा होगा तथा वे अपने दिनचर्या के काम-काज निपटाने के बाद भी अपना ईलाज कर सकते है। — रोहित प्रियदर्शन GRENONEWS.COM