• Home »
  • नोएडा/ग्रेनो »
  • मनीष खारी मौत मामला : क्रुद्ध भीड़ ने नाइजेरियन की जम कर की पिटाई : परीचौक पर कैंडल जलने एकत्र हुई थी भीड़

मनीष खारी मौत मामला : क्रुद्ध भीड़ ने नाइजेरियन की जम कर की पिटाई : परीचौक पर कैंडल जलने एकत्र हुई थी भीड़

ग्रेटर नोएडा की परी चौक पर कैंडल मार्च में आक्रोशित भीड़ ने एक नाइजीरियन पर किया हमला .

NIGERIAN

फोटो : पिटाई के बाद घायल नाइजेरियन


कई गाड़ियों में की तोड़फोड़ स्थिति हुई बेकाबू मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ हजारों की तादाद में लोग जमा पुलिस ने किया लाठीचार्ज।
BAWAL
बता दें ये कैंडल मार्च दो दिन पहले मनीष खारी की मौत के दोषियों की गिरफ्तारी करने के लिए निकाला गया था। मनीष की मौत ड्रग्स के ओवरडोज से हुई थी। परिजनों का कहना है उनकी एसएसजी सोसाइटी में रहने वाले कुछ नाइजीरियाई लड़कों ने मनीष का अपहरण कर उसे ड्रग्स दिया था। पुलिस पर नामजद नाइजेरियन्स को छोड़ने का आरोप है। जिसके बाद मनीष खारी को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया था। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह क्रुद्ध लोगों शांत कराया। इधर कुछ बावली अंसल माल में घुसने की कोशिश की। उनके निशाने पर वहाँ आये नाइजेरियन्स थे। जिसके बाद पुलिस ने नाइजेरियन्स को सुरक्षित माल से बहार निकाल कर उनके घर भेज दिया।

शहर में पिटे नाइजीरियंस

कई टोलियो में बटकर किया हमला:शहर के युवाओं ने परीचौक को पूरी तरह से बवाल की चपेट में ले लिया। परीचौक के चारो कानो पर अलग अलग टोली बनाकर खड़े हो गए और जैसे ही नीग्रो की कोई गाड़ी दिखती वैसे ही जोर से हमला कर देते थे इस कारण परीचौक पर भय का माहौल था।
पुलिस बन रही मूक दर्शक :पुलिस प्रसासन को शायद इतनी भीड़ होने का अंदाजा भी नही होगा और इस तरह के उपद्रव से भी अनजान थी। और न ही पुलिस ने किसी नीग्रो को परीचौक पर जाने से रोका।जैसे ही किसी नीग्रो की गाड़ी वह आ जाती लोगो का गुस्सा फूट पड़ता।