• Home »
  • अपराध »
  • इंजीनियर को नशीला पदार्थ सुंघाकर बदमाशों ने लूटी नकदी : हथियार की नोंक पर लूटी बाइक

इंजीनियर को नशीला पदार्थ सुंघाकर बदमाशों ने लूटी नकदी : हथियार की नोंक पर लूटी बाइक

ग्रेटर नोएडा। थाना कासना कोतवाली क्षेत्र में होली के दिन रंग से रंगे बदमाशों ने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के क्वालिटी इंजीनियर को नशीला पदार्थ सुंघाकर नगदी लूट वारदात को अंजाम दिया। इधर सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक से बाइक व सामान लूट लिए।

फोटो : कासना कोतवाली क्षेत्र में लूट का शिकार बना इंजीनियर सुमित

फोटो : कासना कोतवाली क्षेत्र में लूट का शिकार बना इंजीनियर सुमित


पहला मामला होली के दिन 13 मार्च का है। मूल रूप से अतरौली अलीग़ढ के रहने वाले सुमीत कुमार एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में क्वालिटी इंजीनियर के पद पर तैनात है और दादरी में रहते हैं । होली के दिन वो बाइक से ही अलीग़ढ जा रहे थे। सुमित हेरिटेज क्लब गोलचक्कर के करीब लघुशंका के लिए रुके। इतने में ही चार बदमाश जिनके चेहरे पर रंग लगा हुआ था, मनीष से मारपीट करने लगे। जब मनीष ने इसका विरोध बदमाशों ने मनीष को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। और उसने 31 हज़ार रूपये नकद और महंगा मोबाईल लूट लिया। सुमित अर्धबेहोशी की हालत में दादरी लौट गए और वहां दो दिनों तक बेहोश रहे। आज होश में आने के बाद वो कासना कोतवाली पहुंचे और लिखित तहरीर दी।

सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव के पास से बाइक सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर एक युवक से उसकी मोटरसाइकिल, ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य सामान लूट लिया। जानकारी के मुताबिक महेंद्र पुत्र मुरली ने थाने में बीती रात को रिपेार्ट दर्ज करायी है कि वह देवला गांव के पास से अपनी बाइक पर सवार होकर गुजर रहा था। तभी बाइक पर सवार होकर आये चार बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे रोक लिया। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करके उसकी मोटरसाइकिल यूपी-81 बीए 7950, ड्राइविंग लाइसेंस, आईडी कार्ड आदि लूट लिया। घटना की रिपेार्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।