लूट के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

जेवर । विगत माह नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर जेवर टोल प्लाजा के समीप युवक के साथ हुई लूट के मुख्य आरोपी को जेवर कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया और उसकी निशानदेही पर लूटे गये सामान को बरामद कर जेल भेजा है ।
जेवर पुलिस ने बताया की मोहल्ला रावतिया जेवर निवासी कृष्ण पुत्र पदम सिंह 22 मार्च 2017 की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे नोएडा से बस उतरकर जेवर टोल प्लाजा के रास्ते से वैना रोड़ से होकर अपने घर पैदल आ रहा था कि रमजी के भट्टे के समीप अज्ञात नकाबपोश बदमाश ने चाकू के बल पर एक लैपटॉप, एक सैमसंग फोन एक आई फोन समेत 3900 रूपये की नगदी लूट कर व शोर मचाने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया था
lootera
जेवर कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक युवक लूट के सामान के साथ वैना रोड़ पर खड़ा है जेवर पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां आरोपी को धर दबोचा। पुलिस पुलिस मे मोहल्ला मांडलपूरिया जेवर निवासी मुख्य आरोपी सचिन जाट से कोतवाली पुलिस ने कृष्ण से लूटे गये सामान बरामद कर लिया जिसे वह बाजार बेचने जा रहा था आरोपी सचिन की निशानदेही पर लूट मे प्रयुक्त किये गये चाकू को उसके घर से बरामद कर लिया।
सचिन शातिर किस्म का अपराधी है जिसने दो वर्ष पूर्व मोहल्ला कमबुआन जेवर निवासी सलमान घोसी की बहन के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप मे वैना रोड़ पर ले जाकर सलमान की गोली मारकर हत्या कर दी थी सचिन छह माह पूर्व ही जमानत पर छूटकर आया था सचिन ने आपसी घरेलू विवाद के चलते अवैध तमंचा से पेट मे आत्म हत्या नीयत से गोली मार ली थी जिसकी उपचार के दौरान जान बची थी जेवर कोतवाली पुलिस ने आरोपी से लूट के माल को बरामद कर लूट के इकलौते मुख्य आरोपी सचिन को गिरफ्तार कर जेल भेजा है ।