• Home »
  • अपराध »
  • मनीष खारी मौत मामला : आरोपी नाईजीरियन्स के गिरफ्तारी की मांग : पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल, एसएसपी कार्यालय का घेराव

मनीष खारी मौत मामला : आरोपी नाईजीरियन्स के गिरफ्तारी की मांग : पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल, एसएसपी कार्यालय का घेराव

ग्रेटर नोएडा : शनिवार को एनएसजी सोसाइटी में मनीष खारी नाम के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत में परिजनों ने 5 नाइजरियन्स को नामजद किया गया था। रविवार को पुलिस ने हिरासत में लिए गए पांचों आरोपी नाइजेरियन्स को छोड़ दिया। जिसके बाद लोगों में रोष व्याप्त है।
ssp office surajpur
आज सैकड़ों की संख्या में लोगों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। आज एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी से मिला। गोल्डन फेडरेशन ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है एसएसपी के द्वारा कोई सन्तोषजनक जवाब नहीं दिया गया। पुलिस की कार्य प्रणाली सन्देह के घेरे में है। इसकी शिकायत प्रशासन में डीएम और सिटी मेजिस्ट्रेट को की गयी है। जिला अधिकारी के नाम का ज्ञापन फेडरेशन ने सौपा है। आगे की रणनीति आज कैंडल मार्च के बाद तय की जायेगी।

बता दें चिकित्सकों ने मनीष की मौत कारण ड्रग्स का ओवरडोज लेना बताया था। सोसाइटी में कुछ नाइजेरिअन्स भी रहते हैं। जिनपर ड्रग्स दे कर मनीष की हत्या का आरोप है है। प्रदर्शनकारियों ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाया और आरोपी नाइजेरियन्स को गिरफ्तार किया जाए। लोगों ने मांग की है रिहायशी मोहल्ले से बाहर भेजा जाये।