• Home »
  • नोएडा/ग्रेनो »
  • बाराही मेले में बिगबॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर का हुआ सम्मान , मनवीर ने कहा जिंदगी आपको विनर बनने का एक मौका जरूर देती है

बाराही मेले में बिगबॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर का हुआ सम्मान , मनवीर ने कहा जिंदगी आपको विनर बनने का एक मौका जरूर देती है

ग्रेटर नोएडा : यहाँ के सूरजपुर कसबे में चल रहे ऐतिहासिक बाराही मेले दूसरे दिन बिगबॉस सीजन 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर का शिव मंदिर सेवा समिति द्वारा सम्मानित किया गया।
manveer gurjar

शिव मंदिर सेवा समिति के अध्यक्ष धर्मपाल प्रधान, महासचिव ओमवीर सिंह बैंसला व अन्य पदाधिकारियों ने उन्हें सांस्कृतिक मंच पर गदा देकर सम्मानित किया। इस मौके पर मनवीर ने कहा उन्हें पहले बार इतने बड़े सार्वजानिक मंच पर सम्मानित किया गया है। इसके लिए उन्होंने समिति के पदाधिकारियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा जिंदगी आपको विनर बनने का एक मौका जरूर देती है। अगर आप अपने लक्ष्य को पाने के लिए पूरी लगन और इमानदारी से कार्य करेंगे तो आपको विनर बनने से कोई नहीं रोक सकता।
manveer gurjar 1
इधर मनवीर गुर्जर को देखने बच्चों की भारी भीड़ मेले में उमड़ पड़ी। हर कोई उनके साथ अपना एक सेल्फी खींचने के लिए आतुर दिखा। मनवीर ने छोटे बच्चों निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी तो खिचवाई ही साथ ही बड़ों का सामान और अपने से छोटों का आदर करने की नसीहत दी।