• Home »
  • नोएडा/ग्रेनो »
  • जेवर से गायब सीए का छात्र नेपाल से बरामद, कोतवाली पुलिस ने ली राहत की साँस

जेवर से गायब सीए का छात्र नेपाल से बरामद, कोतवाली पुलिस ने ली राहत की साँस

जेवर । विगत फरवरी माह मे नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे से दिल्ली से हाथरस बस से जाते समय जेवर स्थित टोल ढाबा से अचानक सी ए का छात्र गायब हो गया था जिसकी सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के होश उड़ गये थे . उसी दिन से कोतवाली पुलिस छात्र की तलाश मे दिन रात मुखबिर व सोशल साइट्स की मदद से जूटी थी आखिर कार छात्र को सोशल साइट्स की मदद से नेपाल से बरामद कर लिया है जिससे कोतवाली पुलिस ने छात्र को बरामद कर राहत की साँस ली है.

बता दे की मोहल्ला दिल्ली वाला चौक हाथरस निवासी कारोबारी अमरीष कुमार माहेश्वरी का पुत्र शुभम माहेश्वरी जो दिल्ली मे रहकर सी ए कर रहा था शुभम माहेश्वरी देर शाम दिल्ली से हाथरस अपने घर के लिये बस मे सवार होकर 18 फरवरी को नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे से जा रहा था कि जेवर टोल प्लाजा स्थित ढावा पर जलपान करने के दौरान रात करीब साढ़े नौ बजे अपनी को फोन कर बताया की वह बस से सवार होकर हाथरस आ रहा है.

शुभम माहेश्वरी रात को अपने घर नही पहुंचकर अचानक गायब हो गया जैसे ही इस मामले की भनक जेवर कोतवाली पुलिस को लगी तो पुलिस प्रशासन मे हड़कम्प मच गया . जिला के आला अधिकारी भी भट्टा कारोबारी के पुत्र व सी ए के छात्र शुभम माहेश्वरी की तलाश मे जूट गये मामला हाई लेवल का होने के कारण जिला पुलिस प्रशासन मे हड़कम्प मच हुआ था . शुभम माहेश्वरी के पिता भट्टा कारोबारी अमरीष कुमार माहेश्वरी ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ जेवर कोतवाली मे अपहरण का मामला दर्ज कराया था .

इस मामले मे कोतवाली प्रभारी जेवर अजय शर्मा का कहना है शुभम माहेश्वरी जो सी ए का छात्र है अपने परिजनो से नाराज होकर नेपाल भाग गया था जहां किसी कालिज मे छात्रो को पढ़ाता था. सोशल साइट्स की मदद से उसे जेवर कोतवाली पुलिस ने नेपाल से बरामद कर लिया है। कोतवाली पुलिस देर रात को जेवर लेकर पहुंचेगी तब उससे पूछताछ की जायेगी ।