• Home »
  • देश-विदेश »
  • एसएसपी धर्मेंद्र सिंह की प्रेस कांफ्रेंस – केन्याई छात्रा के साथ नहीं हुई मारपीट

एसएसपी धर्मेंद्र सिंह की प्रेस कांफ्रेंस – केन्याई छात्रा के साथ नहीं हुई मारपीट

ग्रेटर नोएडा : बुधवार की तड़के सुबह कैब चालक के साथ हुए मारपीट का मामला फर्जी निकला है। जिस ओला कैब से लड़की आयी थी उसके चालक ने खुलासा किया है ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।
ssp press conference
आज एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया छात्रा के साथ मारपीट के कोई सबूत नहीं मिला है। जिस कैब चालक पिंटू ने छात्रा को छोड़ा था उसने बताया रास्ते में उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गयी। छात्रा ने पुलिस को कॉल किया था जिसके बाद पीसीआर ने उसे कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया था। युवती के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। अ उन्होंने कहा छात्रा अपने पर्सनल प्रॉब्लम से डिप्रेशन में हैं। फ्रीकन स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन चार्ल्स केनेडी ने कहा जांच में कहीं भी छात्रा के साथ मारपीट का मामला सामने नहीं आया है।

आज तड़के सुबह कैब चालक के साथ हुए मारपीट का मामला फर्जी निकला है। जिस ओला कैब से लड़की आयी थी उसके चालक ने खुलासा किया है ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।
ssp press conference
आज एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया छात्रा के साथ मारपीट के कोई सबूत नहीं मिला है। जिस कैब चालक पिंटू ने छात्रा को छोड़ा था उसने बताया रास्ते में उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गयी। छात्रा ने पुलिस को कॉल किया था जिसके बाद पीसीआर ने उसे कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया था। युवती के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। अफ्रीकन स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन चार्ल्स केनेडी ने कहा जांच में कहीं भी छात्रा के साथ मारपीट का मामला सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा छात्रा अपने पर्सनल प्रॉब्लम से डिप्रेशन में हैं।