• Home »
  • UP ELECTION 2017 »
  • आज इन प्रत्यशियों ने किया नामांकन : इन लोगों ने लिया लिया नामांकन पत्र

आज इन प्रत्यशियों ने किया नामांकन : इन लोगों ने लिया लिया नामांकन पत्र

ग्रेटर नोएडा : आज गौतमबुध में नामांकन के तीसरे दिन दादरी और नोएडा विधान सभा सीट से बसपा से घोषित प्रत्यशियों ने आज अपना नामांकन किया।
prtyashi

नोएडा से बसपा प्रत्यशी रवि कान्त मिश्रा ने सूरजपुर कलेक्ट्रेट पर अपना नामांकन किया। नामांकन से पहले रवि कान्त ने परिवार सहित साई मंदिर सेक्टर-40 और सेक्टर-49 मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की और भगवान से आशीर्वाद लिया। उसके बाद कैंप कार्यालयपर आकर सभी कार्यकर्ताओ के साथ विचार विमर्श किया और कलेक्ट्रेट के लिए प्रस्थान किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए क्राइम और जिले में बढ़ते हुए विकास को लेकर चुनावी मैदान में उतरे है जिसके चलते वह अपनी जीत सुनिश्चित मान रहे हैं।

इधर दादरी से बसपा के लिए सतवीर गुर्जर ने नामांकन किया। वो पिछले दो बार से दादरी सीट पर बसपा के विधयक रह। सतवीर गुर्जर ने प्रदेश में काबिज समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडों का राज है जिसके चलते आये दिन अपराध इजाफा हो रहा है। उन्होंने कहा दो बार से विधायक होने के बावजूद उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार होने के कारण जिले का विकास नही हो सका है। वे इस चुनाव में तीसरी बार जीत कर हैट्रिक बनायेगे।

इन लोगों ने लिया नामांकन पत्र

Sharing is caring!