• Home »
  • राजनीति »
  • टिकट बंटवारे फूटा गुस्सा : केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का पुतला फूंका

टिकट बंटवारे फूटा गुस्सा : केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का पुतला फूंका

ग्रेटर नोएडा : पूर्व मंत्री नवाब ¨सह नागर को भाजपा से टिकट न मिलने से लोगों में विरोध बढ़ता जा रहा है। टिकट न मिलने के विरोध में नाराज ग्रामीणों ने बृहस्पतिवार को दुजाना गांव में केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा का पुतला फूंका। साथ ही केंद्रीय मंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी की।
putla dahan
लोगों ने कहा कि पार्टी ने नवाब सिंह नागर को टिकट न देकर उनका अपमान किया है। इसके लिए डॉ. महेश शर्मा जिम्मेदार हैं। वह भाजपा के पुराने लोगों का अपमान कर रहे हैं। अपनी मनमर्जी से पार्टी को चला रहे हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोगों ने चेतावनी दी अगर नवाब सिंह नागर को टिकट नहीं मिलता है तो गांव के लोग भाजपा को वोट नहीं देंगे। इस अवसर पर जय भगवान नागर, महेश नागर, ओमी नागर, देवेंद्र नागर, राजकुमार आर्य, वीरपाल, अनिल, लीले, सतेंद्र, देवेंद्र सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

इधर केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने आज भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण का फैसला पार्टी हाईकमान का है। क्षेत्रीय सांसद होने के कारण हाईकमान ने उनसे दादरी विधानसभा क्षेत्र के लिए योग्य उम्मीदवार के बारे में जानकारी मांगी थी। हाईकमान के फैसले का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिए और हाईकमान द्वारा भेजे गए उम्मीदवार को जिताने के लिए कार्य करना चाहिए। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर चुनाव में सहयोग करने करने को कहा।

Sharing is caring!