• Home »
  • अपराध »
  • अपनों ने ही कि या शर्मसार : दुष्कर्म के बाद वीडियो बना कर दोस्तों में किसा वायरल

अपनों ने ही कि या शर्मसार : दुष्कर्म के बाद वीडियो बना कर दोस्तों में किसा वायरल

ग्रेटर नोएडा। यहाँ के बिसरख कोतवाली क्षेत्र इलाके में बुधवार को एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता अशलील वीडियों भी बनाया है और उसे अपने दोस्तों में वायरल कर दिया। घटना को किशोरी के रिश्तेदार युवकों ने ही अंजाम दिया है। हालांकि पीड़िता ने अपने परिजनों की मदद से मामले की तहरीर पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपी को थाने में बैठा कर उन पर समझौते का दवाब बना रही है।

मालूम हो कि , परिजनों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत बिसरख पुलिस से की थी। लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। पुलिस ने बिना मामला दर्ज किए ही उसे थाने से चलता कर दिया था। मंगलवार को पीड़िता ने मामले की गुहार सीनियर अधिकारियों से लगाई थी। देर रात सीनियर अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि अधिकारियों का दवाब पड़ने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया था। लेकिन न ही उनके खिलाफ एफआई दर्ज की थी। और न ही उन्हें जेल भेज भेजा था। इस बीच पुलिस आरोपियों को बचाने के लिए उन पर दबाव बना रही थी। लेकिन परिजन समझौता करने को तैयार नहीं थे। नाकाम रहने पर पुलिस बुधवार शाम को आरोपियों को जेल भेज दिया।

कैसे दिया था वारदात को अंजाम

ग्रेटर नोएडा दादरी की काशीराम कॉलोनी में रहने वाली एक किशोरी का सोमवार तड़के आरोपियों ने अगवा कर लिया था। आरोपी किशोरी को एक सुनसान मकान में ले गए थे। वहां उन्होंने चाकूओं के नोक पर किशोरी से बारी बारी से दुष्कर्म किया था। विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के हाथ की नश काट दी थी। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद किसी तरह से घर पहुंची थी आप बीती परिजनों को सुनाई थी।

कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

दनकौर कोतवाली क्षेत्र कस्बे में छह माह पहले घर में घुस कर दबंगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर एक महिला ने दुष्कर्म को अंजाम दिया था। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। लेकिन पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद उसे थाने से चलता कर दिया था। इसके बाद पीड़िता ने मामले की गुहार कोर्ट से लगाई थी। कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। बुधवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Sharing is caring!