• Home »
  • नोएडा/ग्रेनो »
  • ग्रेटर नोएडा: एटा बस दुर्घटना से स्कूलों ने नहीं ली सबक : पुलिस सख्त, काटा चालान

ग्रेटर नोएडा: एटा बस दुर्घटना से स्कूलों ने नहीं ली सबक : पुलिस सख्त, काटा चालान

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के एटा में हुए दर्दनाक स्कूल बस दुर्घटना के बावजूद यहाँ के स्कूल सबक नहीं ले रहे हैं। इसका उदाहरण स्कूल बसों के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाये गए सघन चेकिंग अभियान में देखने को मिला।

SCHOOL BUS

कासना पुलिस ने बिल्डर्स एरिया में स्कूल बसों को चेक किया। सात स्कूल के वाहनों का चालान किया गया। सभी शहर के नामी गिरामी स्कूल हैं। किसी में फर्स्ट एड बॉक्स नहीं था तो कोई गलत दिशा से जा रहा था। किसी बस में ओवरलोडिंग पाया गया तो किसी में मानक की कमी पायी गयी।

सूरजपुर पुलिस ने भी चेकिंग अभियान चलाया। एसएचओ सूरजपुर अनुज चौधरी ने बताया डीपीएस ग्रेटर नोएडा के छात्रों को ले जा रही बस को रोंग साइड जाते हुए पकड़ा गया। जिसके बाद बस चालक महेन्द्र सिंह का डीएल जब्त कर लिया गया है। एसएचओ सूरजपुर ने कहा बच्चों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले स्कूल बस चालकों के विरुद्ध भविष्य में भी कार्यवाही जारी रहेगी।

दादरी में एसएचओ संजय त्यागी ने स्कूल बसों सघन चेकिंग अभियान चलाया। एसएचओ संजय त्यागी ने बताया कुल 5 स्कूली वाहनों का चालान किया गया। अधिकतर बसों में फर्स्ट एड बॉक्स नदारद मिला।

जेवर पुलिस ने 3 स्कूली वाहनों का चालान किया। एसएचओ अजय शर्मा ने बताया की दो वाहनों में ओवरलोडिंग पायी गयी तो एक चालाक के पास डीएल नहीं था। सभी वाहनों का चालान किया गया।

Sharing is caring!