• Home »
  • शिक्षा »
  • नववर्ष पर स्काईलाइन में लिया गया एकजुटता और भाईचारे का संकल्प

नववर्ष पर स्काईलाइन में लिया गया एकजुटता और भाईचारे का संकल्प

ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क को नव वर्ष की पूर्व संध्या पर नव वर्ष 2017 के आगमनं एवं वर्ष 2016 के विदाई के उपलक्ष्य में स्काइलाइन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजीए ग्रेटर नॉएडा में कार्यक्रम की धूम रही।
skyline
नए साल के स्वागत एवं बीते वर्ष की विदाई को लेकर इंस्टिट्यूट के समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियो में खास उत्साह देखने को मिलाण् आज के इस शुभ अवसर पर कॉलेज के विद्यार्थियो द्वारा इंस्टिट्यूट को खुबसूरती से सजाया भी गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्था के चेयरमैन एस. एल. वासवानी ने किया।
इस अवसर पर इंस्टिट्यूट के समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियो द्वारा केक काटकर नव वर्ष का स्वागत किया गया। आज के इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था के चेयरमैन ने इंस्टिट्यूट के समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियो को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीण् समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियो ने वर्ष 2016 के खट्टे मीठे अनुभवो के साथ उपलब्धियो पर अपने अपने विचार व्यक्त किये तथा आपसी भाइचारे के साथ एकजुटता का संकल्प लिया। इंस्टिट्यूट के समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियो पर नव वर्ष के आगमन का उत्साह देखते ही बन रहा था। आज के इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था के निदेशक डॉ एस एस चौहान एवं निदेशक प्लानिंग डॉ. मनोज कुमार अग्रवाल ने भी सर्वप्रथम समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियो को नव वर्ष की अग्रिम शुभकामनाएं प्रदान की। इस शुभ अवसर पर इंस्टिट्यूट हैप्पी न्यू इयर – 2017 एवं अलविदा 2016 के उदघोषण से गूंज रहा था। समारोह को संस्था के डीन प्रो० सुधीर कुमार सिंह, डायरेक्टर जनरल डॉ० बी०एल कौल के अलावा सभी विभागों के विभागाध्यक्ष ने भी संबोधित करते हुए समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियो को नव वर्ष की अग्रिम शुभकामनाएं प्रदान की। इस कार्यक्रम में समस्त निदेशक, विभागाध्यक्ष के अलावा रजिस्ट्रार सोमेश कम्बोजए मनमथ राउतए महेंद्र बिष्टए तरविंद्र एवं बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं भी उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में संस्था के चेयरमैन श्री एस एल वासवानी द्वारा उपस्थित समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियो को केक के साथ नव वर्ष की मिठाई भी बांटी गयीण् तत्पश्चात उपस्थित समस्त लोगो ने एक दुसरे को गले लगाकर नए साल की शुभकामनाएं प्रदान की। — रोहित प्रियदर्शन GRENONEWS.COM