• Home »
  • अपराध »
  • अपहरण के आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

अपहरण के आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

ग्रेटर नोएडा : बीते दिनों शहर के एक किराना व्यापारी का अपहरण कर 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले बदमाश विशाल ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस लगातार विशाल की तलाश में दबिश दे रही थी। दबाव में बदमाश ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस बदमाश को जल्द ही रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि शहर के सेक्टर अल्फा दो में परमेश्वर दयाल गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी सेक्टर में ही परचून की दुकान है। 28 मार्च की रात वह दुकान से घर पैदल जा रहे थे। सेक्टर में ही रहने वाले विशाल ने गनप्वाइंट पर उसका अपहरण कर अपनी कार में बैठा लिया था। विशाल उसे 130 मीटर रोड पर ले गया था। 20 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की थी। मांग पूरी न होने पर व्यापारी के साथ मारपीट की और मोबाइल छीन लिया था। कुछ देर सड़कों पर घुमाने के बाद व्यापारी को अपने घर ले आया था। वहीं उसे बंधक बनाकर रखा था। बदमाश के पिता ने किसी तरह व्यापारी को बंधन मुक्त किया। इसके बाद कहीं व्यापारी अपने घर गया था। घटना के अगले दिन 29 मार्च को व्यापारियों ने कासना कोतवाली का घेराव किया।

एसएचओ कासना अवनीश दीक्षित ने बताया आरोपी बदमाश को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी। इसी बीच पता चला कि उसने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। जल्द ही उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

grenonews