• Home »
  • अपराध »
  • ऑटो में महिला से छेड़छाड़ करने वाले मनचले गिरफ्तार

ऑटो में महिला से छेड़छाड़ करने वाले मनचले गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में चलते ऑटो में महिला से छेड़छाड़ कर रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी महिला पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे। महिला ने जब विरोध किया तो आरोपी कहने लगे कि हम तुम्हारे साथ कुछ भी कर सकते हैं। इसके बाद महिला ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। तीन मिनट में पुलिस ने चलते ऑटो में हो रही छेड़छाड़ के आरोपियों को दबोच लिया। दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत बताए गए हैं।

मूलरूप से हबीबपुर गांव की रहने वाली एक महिला कैलाश अस्पताल गई थी। वहां उसके पति का उपचार चल रहा था। बृहस्पतिवार सुबह महिला के पति को डिस्चार्ज कर दिया गया। दंपती ऑटो में सवार होकर हबीबपुर गांव आ रहे थे। रास्ते में एलजी गोलचक्कर के समीप दो युवक ऑटो में सवार हुए। दोनों शराब के नशे में धुत थे। ऑटो में बैठते ही दोनों युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। कभी दोनों अश्लील शब्द कहते तो कभी महिला को मोबाइल से अश्लील गाने सुनाते। मामला बढ़ते देख महिला ने होशियारी दिखाई और तुरंत मामले की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को ऑटो से ही गिरफ्तार कर लिया। खास बात यह है कि कोतवाली पहुंचते ही आरोपियों के सुर बदल गए। दोनों आरोपियों ने कोतवाली में रोना शुरू कर दिया और महिला के पैर पकड़ लिए। पुलिस की क्लास लगते ही दोनों आरोपी नशे से होश में आ गए और भविष्य में ऐसा नहीं करने की बात कहने लगे।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार ने बताया डायल 100 की गाड़ी सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंच गई थी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। मेरी लोगों से अपील है कि यदि उनके आस-पास कुछ भी गलत हो तो तुरंत इसकी सूचना 100 नंबर पर दें। GRENONEWS.COM