यमुना एक्सप्रेसवे : कोहरे के कारण हुआ दर्दनाक हादसा: तीन की मौत

जेवर । आज सुबह घने कोहरे के चलते जेवर खुर्जा मार्ग अंडर पास व यमुना एक्सप्रेस-वे पर अलग अलग मोटरसाइकिल सवार तीन युवको को सामने से तेजगति से आ रहे वाहनो ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे तीन युवको की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको ग्रामीणो की मदद से जेवर के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है जेवर कोतवाली पुलिस ने तीनो मृतको का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिये भेजा है।
गांव दस्तमपुर निवासी जितेन्द्र पुत्र देवेंद्र सिंह 23 , हरीश पुत्र रमेश कुमार 21, व संजीव छौंकर पुत्र पप्पू आज की सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर जेवर आ रहे थे कि जेवर खुर्जा मार्ग अंडर पास के समीप सामने से अवैध खनन लेकर तेजगति से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली के अज्ञात चालक ने मोटरसाइकिल मे सामने से जोरदार ठक्कर मार दी और अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया जिससे जितेन्द्र , हरीश व संजीव गंभीर रूप से घायल हो गये कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुचकर कर ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे मे ले लिया है।
जिनको ग्रामीणो की मदद से गंभीर अवस्था मे जेवर के कैलास अस्पताल लाया जहां चिकित्सको ने हरीश व जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया मौत की खबर सुनते ही मृतको के परिवार जनो मे चीख-पुकार मच गयी दोनो मृतक व घायल संजीव एक ही परिवार के थे जो रोजाना मोटरसाइकिल पर सवार होकर जेवर
आते थे और बोलबो कम्पनी की बस मे सवार नोएडा जाते थे जितेंद्र हरीश व संजीव की दिसंबर माह मे ही नौकरी लगी थी
कोतवाली पुलिस जेवर ने दो मृतको के लाशो का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिये भेजा है उधर घटना की रिपोर्ट मृतको की ओर से सुरजपाल सिंह ने अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली चालक के खिलाफ जेवर कोतवाली मे मामला दर्ज कराया है ।

पूर्व प्रधान के भाई की सड़क हादसे मे दर्दनाक मौत

जेवर । सोमवार को कोहरे के कोहराम के चलते नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर अज्ञात वाहन की ठक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक हो गयी अज्ञात वाहन चालक मौके से अपना वाहन लेकर फरार हो गया
गांव साबौता के पूर्व प्रधान राजकुमार शर्मा का छोटा भाई संजय शर्मा 35 वर्ष अपने बच्चो को स्कूल छोड़कर जेवर टोल प्लाजा स्थित शिवा ढावा पर अपनी कैंटीन पर जा रहा था कि पीछे से तेजगति से आ रहे अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल मे जोरदार ठक्कर मार दी जिससे संजीव जमीन पर जा गिरा और अज्ञात वाहन चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया ग्रामीणो की मदद से संजय शर्मा को जेवर के कैलास अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।
कोतवाली पुलिस जेवर ने लाश को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है । घटना की रिपोर्ट मृतक के भाई पूर्व प्रधान राजकुमार शर्मा ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ जेवर कोतवाली मे दर्ज करायी है ।

Sharing is caring!