• Home »
  • राजनीति »
  • यूपी में जन भावना के अनुरूप कार्य कर रही है “योगी सरकार ” – नरेंद्र कश्यप

यूपी में जन भावना के अनुरूप कार्य कर रही है “योगी सरकार ” – नरेंद्र कश्यप

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश में जनता ने जिस उम्मीद के साथ भाजपा को पूर्ण बहुमत देकर सत्ता सौंपा है, जनता की भावना के अनुरूप ही योगी सरकार प्रदेश में कार्य आरम्भ कर दिया है। ये बातें भाजपा नेता नरेंद्र कश्यप ने भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर के आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।
narendra kashyap
बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद नरेन्द्र कश्यप ने कहा, सीएम योगी आदित्यनाथ ने शपथ लेने के चंद दिनों बाद ही भाजपा के संकल्प पत्र के अनुरूप कार्यों को गतिमान कर दिया है। एंटी रोमियो टीम का गठन कर महिलाओं की सुरक्षा को प्राथमिकता दिया गया है। अब प्रदेश की बहन-बेटियां खुद को सुरक्षित और सम्मानित महसूस कर रही हैं।

अवैध मीट कटान को प्रतिबंधित कर सरकार ने लोगों की स्वास्थ के प्रति जागरूकता पैदा करने की दृढ इक्छा शक्ति जताई है। किसानों, ख़ास कर विशेष कर मझोले किसानों के कर्ज माफ़ की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

अपराधियों को स्पष्ट का कर दिया गया है उनकी जगह सलाखों के पीछे है। पुलिस अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है अपराध पर अंकुश लगाने के लिए वो सतत कदम उठायें। पीड़ित को एक समय-सीमा के अंदर न्याय मिले। 14 साल से बिगड़ी कानून-व्यवस्था अब पटरी पर आने लगी है जिससे जनता में विश्वास पैदा होने लगा है की वो अब सुरक्षित हैं। योगी सरकार प्रदेश की 22 करोड़ जनता के अनुरूप कार्य कर रही है। किसानों और युवाओं के रोजगार के लिए नए आयाम पैदा किये जायेंगे। योगी सरकार भ्रष्टाचार का खात्मा और प्रदेश को विकास की राह पर अग्रसर कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उम्मीदों को पूरा करेगी। इस मौके पर इंद्रजीत टाइगर, दयानंद भाटी, राहुल पंडित, अनिल भाटी लड़पुरा, धर्मवीर प्रधान, चौधरी विद्याराम प्रधान, सतीश नागर, अनिल तोंगेड मौजूद रहें।