शराब पीने से युवक के मौत की आशंका

जेवर । आज शाम गांव किशोरपुर मे दोस्त के साथ हरियाणा मार्का देसी शराब पीने के दौरान युवक की हालत बिगड़ गयी जिसको दोस्त व ग्रामीणो की मदद से जेवर के निजी अस्पताल मे लाया गया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने लाश को अपने कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिये भेजा पुलिस ने मृतक के दोस्त को हिरासत मे ले लिया है।

गांव बनवारीपुर निवासी लक्षमन का पुत्र सत्य प्रकाश 40 वर्ष गुरुवार की शाम करीब तीन बजे सत्य प्रकाश अपने करीबी दोस्त गांव किशोरपुर निवासी नन्हे खां के मकान पर बैठकर हरियाणा मार्का देशी शराब पी रहे थे कि शराब पीने के दौरान सत्य प्रकाश की हालत बिगड़ गयी जिसकी सूचना नन्हे खाॅ ने सत्य प्रकाश के भाई व परिजनो को फोन कर दी सूचना पर गांव बनवारीपुर से गांव किशोरपुर पहुंचे सत्य प्रकाश के परिजन तत्काल गंभीर अवस्था मे जेवर के निजी अस्पताल ले गये जहां चिकित्सको ने सत्य प्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी जेवर ने पुलिस टीम के साथ गांव किशोरपुर पहुंच कर घटनास्थल का दौरा किया और ग्रामीणो से मामले की बारीकी से जानकारी ली इस दौरान उनके साथ जेवर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा भी मौजूद थे।
घटना की तहरीर मृतक के भाई जयभगवान शर्मा ने देसी शराब हरियाणा मार्का जहरीली शराब से हुई मौत का आरोप लगा जेवर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली पुलिस ने मृतक की शव का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है .
इस मामले मे सी ओ जेवर दिलीप सिंह का कहना है कि शव का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम को भेजा है। रिपोर्ट आने पर ही पता लगेगा की सत्य प्रकाश की मौत शराब पीने के दौरानहुई है या फिर किसी और वजह से। शक के आधार पर मृतक के दोस्त नन्हे को हिरासत मे ले लिया है ।

grenonews